Amazon Prime Day सेल 15 जुलाई से होगी शुरू, जानिए क्या होंगे खास ऑफर्स

खबरें अभी तक। स्मार्टफोन यूजर्स हो जाए तैयार क्योंकि Amazon Prime Day 2019 की शुरुआत 15 जुलाई से होने वाली है। आपको बता दें कि यह इस वर्ष आयोजित होने वाला सबसे बड़े शॉपिंग इवेंट्स में से एक है। यह सेल मात्र दो दिन यानि 15 जुलाई से शुरू होकर 16 जुलाई तक चलेगी। इस सेल के दौरान कई शानदार डील्स ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई जाएंगी। वही जरूरी जानकारी ये है कि इस सेल का फायदा केवल Amazon प्राइम यूजर्स ही उठा पाएंगे। एक्सक्लूसिव डील्स के साथ कई नए लॉन्चेज भी इस दिन किए जाने की संभावना है। वहीं आपको बता दें कि HDFC यूजर्स को 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट सहित बोनस ऑफर दिया जाएगा। साथ ही No Cost EMI भी उपलब्ध कराई जाएगी।

अगर बात करें आफर्स की डिटेल्स में तो इस दौरान 1000 से ज्यादा प्रोडक्टस लॉन्च किए जाएंगे। वहीं इसमें OnePlus, Amazon Basics, Samsung, intel आदि के प्रोडक्टस शामिल हैं। LG W सीरीज का ऑरोरा ग्रीन कलर वेरिएंट, Oppo F11 Pro का वॉटरफॉल ग्रे, Samsung Galaxy M40 का कॉकटेल ऑरेंज और 10.or G2 का लिमिटेड एडिशन पेश किया जा पाएगा। वहीं आपको बता दें कि इसके साथ ही Xiaomi, Samsung, Honor, LG के बजट स्मार्टफोन्स को टॉप डील्स के साथ पेश किया जाना है। साथ ही OnePlus, Oppo, Vivo और Apple को आकर्षक ऑफर्स के साथ सेल में उतारा जाएगा।

इतना ही नही बल्कि Xiaomi, Jabra, mIVI, Syska, flybot और Ambrane की मोबाइल एसेसरीज भी उपलब्ध कराई जाएंगी। वहीं Canon DSLR और Sony मिररलेस कैमरा को No Cost EMI पर उपलब्ध होंगे। साथ ही लैपटॉप्स को 35,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। हेडफोन्स पर 50 फीसद तक का ऑफ और टीवी पर भी 50 फीसद तक दिया जाएगा। इसके साथ ही AC पर 45 फीसद तक का ऑफ और वॉशिंग मशीन पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं रेफ्रीजरेटर्स पर 35,000 रपये तक का ऑफर दिया जाएगा।

साथ ही आप Amazon Prime Day sale में अमेजन के अपने प्रोडक्ट्स भी खरीदे पाएंगे। इस दौरान Amazon Kindle, Fire TV Stick, और Amazon’s Echo जैसे प्रोडक्टस को डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेंगे। अब बात करें अगर होम अप्लायंसेज की तो इन सब पर 50 फीसद तक डिस्काउंट उपलब्ध करवाया जाएगा। सेल में किताबों, खिलौनों और गेमिंग कंसोल्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा।

एक खास बात करें तो Amazon ने HDFC बैंक के साथ टाई-अप किया है। जिसके तहत HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को सेल के दौरान 10 फीसद का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ अनलिमिटेड रिवार्ड्स पॉइंट्स भी ऑफर किये जा रहे हैं। वहीं कुछ No-Cost EMI पेमेंट विकल्प भी उपलब्ध करवाए जा सकता है।