प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट, आपराधिक घटनाओं में हो रही लगातार बढोत्तरी: कांग्रेस विधायक करण दलाल

ख़बरें अभी तक। कांग्रेस विधायक करण सिंह दलाल ने आज विश्राम गृह में प्रैस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में लगातार बढोत्तरी हो रही है। भाजपा सरकार राजनैतिक विरोधियों के खिलाफ षडयंत्र रच उनके ऊपर झूठे मुकद्दमें दर्ज कर रही है। प्रदेश में व्यापारियों से फिरौती मांगी जा रही है फिरौती की रकम नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस भी अपराधियों के साथ मिली हुई है।

विधायक करण सिंह दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टïचार चरम सीमा पर है। विकास कार्यो के नाम पर करोड़ों रूपए के घोटाले किए जा रहा है। उन्होंने बताया पलवल जिले में बुढापा पेंशन बनाने के नाम पर 12 हजार रूपए की रिश्वत ली जा रही है, जिसमें अधिकारियों सहित भाजपा के नेता शामिल है। बीपीएल सर्वे के नाम पर लोगों को गुमराह किया जा रहा है। बीपीएल का सर्वे सार्वजनिक रूप से करने की बजाय भाजपा नेताओं के दफ्तरों पर किया जा रहा है। जिले में सडक़ निर्माण कार्यो में धांधलेबाजी की जा रही है। पहले से बनी हुई सीमेंटिड़ सकड़ों पर तारकोल की सडक़ बनाई जा रही है। सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को धमकी दी जाती है।

करण सिहं दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार में भंगुरी रजवाहे को पक्का किया जा रहा है। सरकार का यह निर्णय गलत है। उन्होंने बताया कि पलवल जिले में अधिकतर क्षेत्र में खारा पानी है। जल दोहन के कारण जल स्तर घटता जा रहा है। भंगुरी रजवाहे में पानी आने पर पानी का स्रोत ऊपर आ जाता है और खारा पानी मीठे पानी में तब्दील हो जाता है। यदि भंगुरी रजवाहे को पक्का कर दिया जाएगा तो क्षेत्र में जल संकट उत्पन्न हो जाएगा। उन्होने कहा कि जिले में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि सीनियर सैकिंडरी स्कूल बाल के परिसर में इंडोर स्टेडियम बनाया जा रहा है जो कि गलत है। यह इंडोर स्टेडियम गांव घुघेरा स्थित जिला स्तरीय खेल स्टेडियम की जगह पर बनना चाहिए।