झारखंड : मोबलीचिंग मामले में हुआ बैठक का आयोजन

खबरें अभी तक। झारखंड में हुए मोबलीचिंग मामले से मुस्लिम समुदाय के लोगों में खासा आक्रोश बना हुआ है। जिसको लेकर मुस्लिम समुदाय द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। मोबलीचिंग के मामलों की पुलिस को चोरी जानकारी दिए जाने को लेकर पुलिस में काशीपुर कोतवाली में एक बैठक का आयोजन किया। बैठक में सीईओ काशीपुर ने मुस्लिम समुदाय के लोगों की परेशानियों को सुना और उन्हें कार्यवाही का आश्वासन दिया।

बता दें कि झारखंड राज्य में तबरेज अंसारी के साथ कुछ शरारती तत्वों ने धर्म के विरुद्ध नारेबाजी लगवाई जिसके बाद उसकी पीटकर बुरी हालत कर दी। जिससे तबरेज अंसारी की मौत हो गई। तबरेज अंसारी की मौत के बाद देश के मुस्लिम समुदाय के लोगों में खासा आक्रोश बना हुआ है। मोबलीचिंग मामले को लेकर काशीपुर कोतवाली में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में काशीपुर सीओ मनोज ठाकुर ने क्षेत्र के मुस्लिम समाज के जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को सुना और उन्हें त्वरित कार्यवाही का आश्वासन दिया।

सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी की जाती है तो लोगों को जागरूक होकर पुलिस को सूचना देनी चाहिए। जिस पर पुलिस कार्यवाही अमल में लाएगी। मई माह में चंडीगढ़ में हुए नेशनल ट्रायल में 19 वर्षीय सोमी और 18 वर्षीय प्रियंका ने ट्रायल पास किया था और प्रदेश का नेतृत्व कर रही है| जहां प्रियंका इससे पहले जुडों में प्रदेश का नेतृत्व कर चुकी है वहीं सोमी देवी ने भिन्न भिन्न पांच खेलों में पांच मेडल जीत कर अपनी प्रतिभा को साबित किया है| मुख्यमंत्री के दौरे के दौरान उसे सम्मानित किया गया था|