WhatsApp री ऐक्टिवेट के लिए लगेगी 499 फीस यह खबर है सरासर झूठ अफवाहों से बचें

खबरें अभी तक। हाल ही में वॉट्सऐप पर एक फेक मैसेज तेजी से वायरल हो रहा है। ये मैसेज महज एक अफवाह है। यह पुर्ण तौर पर फर्जी है और इसका कोई आधार नहीं है। इस मैसेज में लिखा है कि अगर इस मैसेज को अगर अपनी पूरी वॉट्सऐप लिस्ट में नहीं फॉर्वर्ड किया तो 48 घंटे में आपको वॉट्सऐप अकाउंट को इनवैलिड मान लिया जाएगा। इसके बाद अगर फिर से वॉट्सऐप को री ऐक्टिवेट करने की कोशिश करेंगे तो हर महीने आपसे 499 रुपये लिए जाएंगे।

आपको बता दें कि इस फर्जी WhatsApp मैसेज में बेहद चालाकी के साथ लिखा गया है।इसमें आगे लिखा है कि वॉट्सऐप पर फोटो लोड होने में समस्या हो रही है और इसे ठीक करने की पूरी कोशिश की जा रही है। खास बात ये है कि इस फर्जी मैसेज में दावा किया गया है कि ये मैसेज WhasApp की तरफ से नहीं बल्कि Team Modi की तरफ से भेजा गया है।

आप इस तरह के मैसेज को बिल्कुल फॉर्वर्ड न करें क्योंकि ये एक फर्जी खबर हैं।  WhatsApp किसी भी तरह के कोई पैसे नहीं लेता है और न ही कंपनी द्वारा कभी इस तरह के मैसेज को फॉर्वर्ड करने के लिए ही कहा है। वहीं आगे आपको बता दें कि  WhatsApp में जो समस्या आ रही थी और इसे ठीक कर लिया गया है। कभी भी इस तरह के मैसेज को फॉर्वर्ड न करें और जिसने आपको ऐसे मैसेज भेजे हैं उसे बताएं कि WhatsApp की तरफ से इस तरह के मैसेज कभी नहीं सर्कुलेट किए जाते हैं।