MP: पति पत्नी द्वारा ट्रक में लिफ्ट लेने पर महिला के साथ गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। देश में रेप जैसे मामले आम होते जा रहे, चोरी की घटनाओं जैसे रेप की वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। महिलाएं हो या बच्चियां कोई भी सुरक्षित नहीं है। महिला चाहे माँ-बाप के साथ हो या पति के साथ फिर भी रेप करने वाले आरोपियों के हौंसलें इतने बुंलद है कि वो रेप जैसी घिनौनी हरकत करने से बाज नहीं आते है। ताजां मामला मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहां एक महिला को बंधक बनाकर आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप किया।

बता दें कि महिला और उसके पति ने रास्ते से एक ट्रक में लिफ्ट ली थी। जिसमें पहले से मौजूद तीन लोगों ने पहले पति की पिटाई की और उसे ट्रक से नीचे उतार दिया। उसके बाद उन तीनों ने मिलकर महिला के साथ दुष्‍कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद ड्राइवर और क्‍लीनर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि पहले तीनों आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। जिसका पति ने विरोध किया। इस पर तीनों ने पति को मारपीट कर ट्रक से उतार दिया और चलते ट्रक में महिला को अपनी हवस का शिकार बना डाला। ऐसी वारदात आए दिन होती रहती है। अब सवाल ये उठता है कि ऐसी वारदोताओं पर लगाम कब लगेगी। हवस के ना ही महीने की बच्चियों को छोड़ते है ना ही महिलाओं को।