UP: दंबगों ने मामूली विवाद को लेकर वृद्ध से की मारपीट

ख़बरें अभी तक। शामली जनपद के कांधला थाना इलाके में मामूली विवाद को लेकर एक वृद्ध से मारपीट का मामला सामने आया है। गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने वृद्ध से मारपीट की है। लाठी डंडो से पीट-पीटकर वृद्ध को गंभीर रूप से घायल कर दिया है और वृद्ध को अधमरा कर फरार हो गए। जहां से स्थानीय लोगों ने वृद्ध को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया और इस पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी ।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव खन्द्रावली का है। जहां पर खन्द्रावली निवासी राजकुमार उम्र करीब 65 वर्ष अपने पशुओं को रजवाहे में नहलाकर घर लौट रहा था। जैसे ही पशु गांव में पहुंचे तो तंग गली होने के कारण बेजुबान पशु दूसरी गली में जा घुसे। जिसको लेकर पड़ोसी दबंग युवकों ने पशुओं पर लठबाजी करना शुरू कर दिया। जब वृद्ध राजकुमार ने इसका विरोध किया तो पड़ोसी दबंग युवक राजकुमार पर टूट पड़े और लाठी डंडो से राजकुमार से भी मारपीट करना शुरू कर दिया। दबंगो ने वृद्ध पर जमकर लाठी डंडे बरसाए और अधमरा कर मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद राजकुमार को स्थानीय लोगों ने कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से राजकुमार की हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर मुज़फ्फरनगर रेफर कर दिया। राजकुमार के मुताबिक वह शिकायत लेकर पहले चौकी पहुंचा और लिखित में शिकायत पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई, लेकिन कांधला पुलिस ने उसकी शिकायत पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। बावजूद शिकायत पत्र लेने के कांधला पुलिस राजकुमार पर फैसले का दबाव बनाने लगी और वहां से राजकुमार को बिना किसी कार्रवाई के चलता कर दिया।

पीड़ित थाने भी पहुंचा लेकिन वहां पर भी वृद्ध की कोई सुनवाई नहीं हुई। ऐसे ही कारनामो से कांधला पुलिस अक्सर चर्चाओं में रहती है। फिलहाल डॉक्टर ने वृद्ध राजकुमार को मुज़फ्फरनगर जिला अस्पताल में रैफर कर दिया है। अब देखना यह होगा कि कांधला पुलिस ने दबंग लोगों पर क्या एक्शन लेगी या फिर वृद्ध राजकुमार को इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकर खाने पर मजबूर होना पड़ेगा।