क्रिकेट की सबसे ‘बुजुर्ग महिला फैन’, जज्बे पर नतमस्तक हुए विराट-रोहित

ख़बरे अभी तक। भारत और बांग्लादेश के मैच के दौरान 87 साल की एक बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन ने सबका दिल जीत लिया.साथ ही उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जब वह अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं. उनके इस जज्बे के आगे भारतीय कप्तान विराट कोहली और इस मैच के शतकवीर रोहित शर्मा भी नतमस्तक हो गए.

टीम इंडिया को चीयर करती हुई उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस 87 साल की बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन का नाम चारुलता पटेल है. उम्र के जिस पड़ाव पर चारुलता हैं, ऐसे में क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी देखने लायक है. मैच के दौरान उन्होनें टीम इंडिया को जमकर सपोर्ट किया. 87 साल की चारुलता व्हीलचेयर पर बैठ तिरंगा लहराती रही. मैच में दोनो टीमों से ज्यादा चर्चा इनकी रही. साथ ही उनकी तस्वीर को आज के मैच की सबसे खास तस्वीर बता रहे हैं. फैंस भी 87 साल की इस महिला क्रिकेट प्रेमी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली व उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी इस बुजुर्ग महिला क्रिकेट फैन से जीत के बाद मुलाकात की. भारतीय फैन चारुलता पटेल का कहना है कि- वह चाहती है कि भारत वर्ल्ड कप जीते और भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा. क्योंकि मैं भगवान से काफी प्रार्थना करती हूं. मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं. मेरा उन पर बहुत विश्वास है साथ ही मेरा आशीर्वाद भी उनके साथ है. मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं. मेरा कहना है कि प्लीज बेटा, अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए.