सोनीपत: शहर में कई जगह हुक्का बार की आड़ में युवाओं को परोसा जा रहा नशा

ख़बरें अभी तक। उड़ता पंजाब के बाद उड़ता हरियाणा की तस्वीरें सामने आने लगे हैं। यह जानकर आप दंग रह जाएंगे कि सोनीपत में कई जगह हुक्का बार की आड में नाबालिगों को नशा परोसा जा रहा है. नशे के व्यापारी पैसे कमाने के लिए अब नाबालिक युवक और युवतियों को ही नशे की लत लगा रहे हैं. जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हरियाणा में हुक्का बार चलाने पर पूरी तरह से रोक है, लेकिन उसके बावजूद यहां पर धड़ल्ले से नशा करवाया जाता है। .

सोनीपत शहर में हुक्का बार की आड़ में युवक और युवतियां आपको हुक्का पीते हुए नजर आ रही हैं. इन युवकों युवतियों की जब उमर आपको पता चलेगी तो आप दंग रह जाएंगे. इनकी उम्र केवल 15 से 16 साल है और आपको जगह-जगह यह बोर्ड जरूर लगे मिलेंगे कि 18 साल से कम उम्र के बच्चे तबाकू ना बेचे. जब तबाकू बेचना तक की परमिशन नहीं तो पीने की परमिशन लेने कहां से मिली।

जिस थाने के अंतर्गत यह हुक्का बार लगता है. उसके प्रभारी को मीडिया के द्वारा सूचना दे दी गई थी कि हुक्का बार चल रहा है और वहां पर नाबालिग युवक और युवतियों को नशा परोसा जा रहा है, उसके बाद पुलिस ने वहां रेड की लेकिन तब तक नशे के सौदागर अपनी दुकान बंद कर वहां से फरार हो चुके थे।

सिटी थाना इंस्पेक्टर निर्मल कुमार ने बताया कि फिलहाल हुक्का बार बंद मिले हैं. लेकिन इसकी जांच होगी कि आखिर कौन लोग इसे चला रहे थे और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।