हरियाणा: टोहाना में दरोगा साहब की खोज में जुटा पुलिस विभाग, छपवाए पोस्टर

ख़बरें अभी तक। पुलिस पुलिस की तलाश में जुट जाए ऐसा सुनने देखने का मिले तो आश्चर्य होता है पर ऐसा होने जा रहा है। टोहाना शहर थाना में जहां पर टोहाना शहर प्रभारी संदीप कुमार को खोजने के लिए पुलिस द्वारा इश्तेहार तलाश छपवाए गए है। जिसमें सर्वसाधारण को सुचित करते हुए लिखा गया है कि संदीप कुमार पूर्व प्रबंधक अफसर थाना शहर टोहाना मुकदमा नंबर 450 जिसे 4-10-16 में एडीपीएस एक्ट में दर्ज किया गया था। उसमें गवाह है, जो फतेहाबाद में विचारधीन है जिसकी आगामी पेशी 11-7-2019 है। जिसमें संदीप कुमार पेश नहीं हो रहा,

इसलिए माननीय न्यायलय द्वारा बार-बार गिरफतारी वॉरंट जारी किए गए थे। लेकिन संदीप कुमार पूर्व प्रबन्धक कोर्ट नहीं पहुचे है। इसलिए सर्वसाधारण को यह सुचना दी जाती है कि संदीप कुमार का कोई सुराग लगे तो 100 नंबर पर, शहर थाना टोहाना, उपपुलिस अधिक्षक टोहाना या पुलिस कंट्रोल रूम फतेहाबाद में सुचित करे।

इसके साथ ही यह भी नोट देते हुए संदीप कुमार को सूचित किया गया है कि अगर आप तय दिंनाक माननीय न्यायालय में गवाही के लिए पेश नहीं हुए तो पीओ की कार्यवाही होनी निश्चित है। नियम अनुसार इस इश्तार को प्रचारित व प्रसारित किया जाना है ताकि जनसाधारण को इस बारे में सुचना मिल पाए व कानुन का कार्य आसान हो।