शहर में आज फिर खुले निजी स्कूल, सरकारी आदेशों को लगा ठेंगा

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद में आज एक बार फिर निजी स्कूल सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आये, प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल ने बढते तापमान के चलते स्कूलों में बच्चो की छुट्टी 7 जुलाई तक बढ़ा दी है मगर निजी स्कूल बल्लभगढ़ में खुले हुए नजर आये, मीडिया टीम के पहुंचने के बाद स्कूलों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में बच्चों की छुट्टियों कर दी, जहां एक स्कूल की प्रिंसीपल तो सरकार के उपर ही नाराज नजर आई और कहा कि सरकार तो सारे स्कूल बंद करवाकर बच्चों को आवारा बनाना चाहाती है।

बढ़ते हुए तापमान के चलते प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बच्चों की फिक्र करते हुए छुट्टियों की तारीख बढ़ाकर 7 जुलाई कर दी, मगर निजी स्कूलों के लिये सरकारी तारीख और आदेश शायद कोई मायने नहीं रखते हैं ऐसा बल्लभगढ़ में देखा गया, जहां करीब आधा दर्जन स्कूल सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आये।

स्कूल के प्रिंसीपल और अध्यापकों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ स्कूलों को नोटिस नहीं मिला है तो कुछ को नोटिस भी मिल गया है उसके बाद भी जानबूझकर सरकारी आदेशों को ठेंगा दिखाया जा रहा है। इतना ही नहीं इस प्रिंसीपल को सुनो जो सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करते हुए कह रही हैं कि सरकार तो सारे स्कूल बंद करवाने के बाद बच्चे को आवारा बनाना चाहती है।