ढाबे के बाथरुम में बेहोशी की हालात में मिला 24 वर्षीय युवक

ख़बरें अभी तक। पलवल, होडल स्थित नीलकंठ ढाबे के बाथरुम में बेहोशी की हालात में मिले 24 वर्षीय युवक की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने ढाबा मालिक व ढाबे पर काम करने वाले कर्मचारियों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। होडल थाना पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर ढाबा मालिक व वहां की लेबर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पलवल, होड़ल थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि होडल की बाल्मिकी बस्ती निवासी कुलदीप ने शिकायत दर्ज कराई है कि 29 जून की रात करीब साढ़े दस बजे नीलकंठ ढाबे से फोन आया कि उसका भाई अमर घायल अवस्था में ढाबे पर पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पीड़ित परिजनों के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा कि अमर बुरी तरह से लहुलुहान पड़ा था और शरीर पर चोटों के निशान थे तथा बोलने की स्थिति में नही था।

उपचार के लिए अमर को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां दो जुलाई को अमर की उपचार के दौरान मौत हो गई। पीडि़त ने आरोप लगाया है कि उसके अमर को ढाबा मालिक व वहां काम करने वाले कर्मचारियों ने मारा है जिससे उसकी मौत हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।