जयाप्रदा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर राजनीतिक नेताओं व सामाजिक संगठनों ने सौंपा जिलाधिकारी को ज्ञापन

ख़बरें अभी तक। सपा नेता मोहम्मद आजम खान व मुरादाबाद के सांसद एस टी हसन द्वारा पूर्व सासंद जयाप्रदा के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर आज महिलाओं ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और महिलाओं के प्रति अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बिलासपुर विधानसभा की पूर्व विधायक वीना भारद्वाज, मिलक की ब्लॉक प्रमुख अर्चना गंगवार व भाजपा नेता भारत भूषण गुप्ता, वीर खालसा सेवा समिति के अध्यक्ष सरदार अवतार सिंह ने भी कार्यवाही की की मांग।

निखत जहां वेलफेयर सोसायटी व महिला उत्थान सेवा समिति व अन्य सामाजिक संगठनों के द्वारा भी जिलाधिकारी को भेजे ज्ञापन में कहा गया कि रामपुर की पूर्व सांसद जयप्रदा जी के संबंध में डॉक्टर एस टी हसन व मोहम्मद आजम खान द्वारा चुनाव के समय से अब तक इस प्रकार के शब्द का प्रयोग कर महिलाओं के मान सम्मान को ठेस पहुंचाई जा रही है वह नफरत फैलाने वाला और निंदनीय है। इन राक्षसों से, जो भू माफिया और शिक्षा माफिया हैं द्वारा महिलाओं के आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाई जा रही है।

महिलाओं के सम्मान के लिए हम सदैव तैयार हैं हम लोग आजम खां को बहुत अच्छी तरह जानते हैं वह जिस डाल पर बैठते हैं उसी को काटते हैं। जया प्रदा जी हमेशा बिना भेदभाव के लिए काम करती है ऐसी महिला के संबंध में गलत बात बर्दाश्त नहीं करेंगे।