सैमसंग के बजट स्मार्टफोन Galaxy  M10 की कीमत हुई और कम, Amazon पर हो रहा उपलब्ध

खबरें अभी तक। हाल ही में सैमसंग के बजट स्मार्टफोन Galaxy  M10 की कीमत कम हुई है। इच्छुक इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon से इसे खरीद सकते हैं।  यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आपको मिलता है, इनमें से एक वेरिएंट में 2GB रैम के साथ 16GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है,तो वहीं दूसरे वेरिएंट में 3GB रैम के साथ 32GB की स्टोरेज दी गई है। Galaxy M10  आपको दो कलर वेरिएंट्स – चारकोल ब्लैक और ओशन ब्लू में उपलब्ध कराया जा रहा है।

चलिए अब खुलासा करते है इसकी कीमत का तो Amazon इंडिया की वेबसाइट पर Galaxy M10 के 3 GB रैम वेरिएंट को अब 6,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की छूट दी गई है और ये कीमत छूट के बाद है।

Galaxy M10 के फीचर्स के बारें में बताए तो इस स्मार्टफोन में 6.22 इंच की एचडी प्लस Infinity V डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में Exynos 7870 ऑक्टाकोर प्रॉसेसर एड किया गया है। वहीं यह स्मार्टफोन आपको दो वेरिएंट में मिलेगा है। हमने पहले भी बताया है. Galaxy M10 में Android 8.1 बेस्ड सैमसंग का कस्टम ओएस दिया गया है।

वहीं अगर कैमरा की बात करें तोGalaxy M10 में फोटॉग्रफी के लिए दो रियर कैमरे दिए गए हैं। जिनमें एक 13 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का है। वहीं  सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 3,400 mAh की है और इसमें फास्ट चार्जिंग  सपोर्टिव है।