जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, आज का राशिफल

मेष राशिफल

मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी. कारोबार में प्रगति योग हैं. जीवनसाथी की ओर सहायता मिलेगी. सभी कार्यों में सफलता हासिल होगी.

वृषभ राशिफल

वृषभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. मन में किसी बात को लेकर उत्साह बना रहेगा. संतान पक्ष के साथ थोड़ा समय बिताएंगे. मन में किसी बात की उलझन न रखें. कुछ मामलों में बड़ों की सलाह आपके काम आएगी.

मिथुन राशिफल

मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप काम पर ध्यान देने की कोशिश करेंगे. नौकरीपेशा वाले लोगों को बड़े कार्य से लाभ होगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं.

कर्क राशिफल

कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ है. आज आपको करियर के मामले में सफलता मलेगी. कार्यक्षेत्र में धन लाभ होगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा. कारोबारियों को अच्छे मौके मिलेंगे.

सिंह राशिफल

सिंह राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज दाम्पत्य संबंधों के बीच दूरियां खत्म होगी. रिश्तों में मधुरता आएगी लेकिन किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है. आज उधार के लेन-देन से बचें.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप परिवार और काम के बीच संतुलन बनाकर चलेंगे. पर्यटन से जुड़े ग्राहकों को फायदा होगा. सकारात्मक सोच आपके करियर को नई दिशा देगी.

तुला राशिफल

तुला राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज कार्यस्थल पर स्थिति अनुकूल रहेगी. छोटे कामकाज वालों के लिए दिन शानदार है. परिवार के किसी काम से बाहर जा सकते हैं.

 वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. घर का माहौल शानदार रहेगा. लवमेट को कुछ उपहार दे सकते हैं जिससे रिश्तों में नयापन आएगा. सुख-साधनों में बढ़ोतरी होगी.

धनु राशिफल

धनु राशि के लोगों का दिन हर्ष-उल्लास से भरपूर रहेगा. अपनों से खूब सारा प्यार मिलेगा. सेहत के मामले में आप खुद को फिट महसूस करेंगे. आज आपके सभी प्रयास सफल होंगे.

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के नए अवसर मिलेंगे. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. रिश्तों में नयापन आएगा.

कुंभ राशिफल

कुंभ राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. कारोबार संबंधी काम में दोस्तों की मदद की जरूरत पड़ सकती है. दफ्तर में काम जल्दी निपट जाएगा. आज किसी बात की चिंता न करें.

मीन राशिफल

मीन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिवार में मेहमानों के आगमन से मन प्रसन्न होगा. कारोबार में बड़ा धन लाभ होगा. पिता की ओर से कोई उपहार मिल सकता है.