सोनीपत : प्रेमी जोड़े ने उजाड़ दी दो परिवारों की खुशियां सोनीपत

खबरें अभी तक। सोनीपत में प्यार, साजिश धोखा फिर और यह भी किसी और के साथ नहीं उसके साथ जो जीवन भर का साथ निभाने का वादा करते हैं ..लेकिन जब ऐसा धोखा हो तो क्या हो फिर विश्वास रिश्तो पर कैसे किया जाए. सोनीपत में गांव नाहरा में ऐसा ही मामला सामने है. जहां पर एक प्रेमी-प्रेमिका ने ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दे दिया. जो कोई भी सुने तो सुनकर बड़े बड़ों के रोंगटे खड़े हो जाएं.

आपको बता दें कि 13 जून को जय सिंह नाम के व्यक्ति की मौत हुई थी. उसकी मौत के बाद उसका दाह संस्कार कर दिया गया था ..वहीं उसकी तेरहवीं के दिन रिश्तेदार घर पर इकट्ठे हुए. उनमें से ही एक के हाथ जय सिंह की पत्नी रेखा का फोन हाथ लग गया और तब उसने फोन में देखा तो जो खुलासा हुआ वह दंग कर देने वाला था.

खुलासा हुआ कि रेखा ने गांव के ही नवीन के साथ आर्य समाज मंदिर में 22 जून शादी की है.फिर पूरे मामले का खुलासा होता है और पता चलता है कि नवीन में 28 मई को पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर 13 जून को रेखा ने अपने पति को भी मौत के घाट उतार दिया. इन दोनों के नाजायज संबंध थे और उन्होंने आर्य समाज मंदिर में शादी भी कर रखी थी.

फिलहाल पूरे मामले में एक बार फिर समाज को सोचने पर मजबूर कर दिया है …कि समाज किस तरफ जा रहा है. फिलहाल देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ और खुलासा करती है.. और इन आरोपियों कब तक गिरफ्तार करती है |