UP: 2 वर्षीय बच्ची व मां की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ख़बरें अभी तक। मिर्जापुर: 2 वर्षीय बच्ची व मां की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गयी। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के आमघाट रेलवे फाटक के पास का है, जहां ट्रेन की चपेट में आने से 2 वर्षीय बच्ची व मां की मौत हो गयी। घटना के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया कि महिला अपनी 2 वर्षीय बच्ची के साथ कहीं जा रही थी। आमघाट फाटक पार करते समय ट्रेन नहीं देख पाई व उसकी चपेट में आने से दोनों की मौत हो गयी।

वहीं अन्य मौजूद लोगों का कहना है कि महिला फाटक के पास खड़ी थी ट्रेन आने पर अचानक से उसकी ओर भागी, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से मां और बेटी की मौत हो गयी। महिला के आस पास के लोगों का कहना है कि महिला का ससुराल में काफी दिनों से विवाद चल रहा था।

महिला की मौत की खबर परिजनों को दे दी है। घटना के सम्बंध में भरुहना चौकी प्रभारी ने बताया कि शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। परिजन इस समय सदमें में है। एक महिला व उसकी 2 वर्ष की बेटी की मौत हुई है। वही महिला गभर्वती थीं, जिसका बच्चा बाहर निकल आया था।