Samsung Galaxy Note 10+ की यूट्यूब के टेक्नॉलजी चैनल TeckTalkTV पर तस्वीरें हुई लॉन्च, देखिए पहली झलक

खबरें अभी तक। Samsung Galaxy Note 10+ का इंतजार अब सभी को  है। खबरों के मुताबिक  स्मार्ट फोन की तस्वीरें लीक हो गई हैं। आपको बता दें कि  यूट्यूब के टेक्नॉलजी चैनल TeckTalkTV ने ये लाइव फोटो लीक किए हैं। इसमें डिवाइस के स्क्रीन पर Galaxy Note 10+ दिखाई पड़ रहा है। चैनल की ओर से भी कहा गया है कि जिस डिवाइस का नाम अबतक लीक्स में Galaxy Note 10 Pro लिया जा रहा था, साउथ कोरियन कंपनी उसे Galaxy Note 10+ नाम से लॉन्च कर सकती है।

अब तक की खबरों के अनुसार तो 10 अगस्त को Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Pro को लॉन्च किया जाना था लेकिन ताजा लीक्स के मुताबिक  कंपनी सैमसंग Galaxy Note 10 Pro को Galaxy Note 10+ के नाम से लॉन्च करने वाली है।

लीक जाकारी के मुताबिक , Galaxy Note 10+ का डिस्प्ले 6.7 इंच का होगा और साथ में इसका 5G वेरिएंट भी लॉन्च किया जाना है। तस्वीरों में Galaxy Note 10+ मॉडल के पिछले हिस्से में एलईडी फ्लैश और टाइम-ऑफ-फ्लाइट के साथ वर्टिकल कैमरा सेटअप की झलक भी दिखाई पड़ रही है। इससे पहले Galaxy S10 सीरीज़ के साथ भी कंपनी ने ऐसा ही किया था, गैलेक्सी एस10 के साथ Galaxy S10+ को उतारा गया थाो।

आपक बता दें कि Samsung Galaxy Note 9 को लॉन्च  पर 1000 डॉलर की कीमत पर बाजार में उतारा गया था।इसी के मद्देनजर इसकी कीमत उससे ज्यादा होने के कयास लगाए जा रहे है।  हालांकि कीमत की सही जानकारी इसके लॉन्च होने पर ही पता चलेगी।