कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड को नहीं बनाना चाहिए राजनीति मुद्दा ,जल्द आरोपी होगें गिरफ्तार: सीएम मनोहर लाल

ख़बरें अभी तक। रोहतक पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी हत्याकांड को लेकर कहा कि विपक्ष को इसे राजनीति मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। मामले को लेकर पुलिस की पांच टीमें गठित की गई है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि ऐसे लोगों को अहम जिम्मेदारी देने से पहले पार्टी को सोचना चाहिए था कि सबको पता है कि कांग्रेस ने हमेशा अपराधिक प्रवृति के लोगों को संरक्षण दिया है। उन्होंने कहा कि घटना बेहद दुखद है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन इस तरह राजनीति नहीं करनी चाहिए। शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल रोहतक पहुंचे और उन्होंने प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में शिरक्त की।

बताया जा रहा है कि बैठक में विधानसभा चुनाव में 75 प्लस लक्ष्य को लेकर रणनीति बनाई गई। यह भी बताया जा रहा है कि विधायको के काम को लेकर भी एक तरह से आंकलन हुआ है और करीब बीस हजार बूथों पर जीत के लिए रणनीति बनाई गई है। कार्यकत्र्ताओं व पन्ना प्रमुखों की इसके लिए अहम जिम्मेदारी होगी। सीएम ने कहा कि जिस तरह से लोकसभा चुनाव में भाजपा ने दस की दस सीटे जीती है, उसी तरह विधानसभा चुनाव में भी 75 पार का लक्ष्य प्राप्त किया जाएगा।

मनोहर लाल ने कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के बयान पर भी पलटवार किया और कहा कि जो घोषित बैड करेक्टर है और जिसके फोटो  थाने में लग रहे है, पार्टी को उसे प्रदेश प्रवक्ता बनाने से पहले सोचना चाहिए था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपराधिक प्रवृति के लोगों को संरक्षण दिया है। दरअसल कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने विकास चौधरी हत्याकांड पर कहा था कि मुख्यमंत्री ही विकास का शव नहीं लेने देना चाहते है। बाबा राम रहीम पैरोल मामले को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री बिना कुछ कहे चले गए।