हिमाचल: इंदौरा में तीन बच्चों के बाप ने किया युवती से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक गांव की साधारण युवती से दुराचार का मामला दर्ज हुआ है। आरोपी 3 बच्चों का बाप बताया जा रहा है, जबकि पीड़िता 20 वर्ष की है। 26 जून की रात को युवती खाना खाकर कमरे में सो गई, लेकिन गत दिवस जब उसके परिजनों ने देखा तो युवती अपने कमरे से गायब पाई गई। जिसकी परिजनों ने तलाश शुरु कर दी और बाद में वह दरिया के किनारे बेहोशी की हालत में पाई गई। जिसकी आपबीती सुनने के बाद परिजनों ने पुलिस थाना इंदौरा में मामला दर्ज करवाया गया है।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र सिंह धीमान बताया कि पीड़िता की माँ ने थाना में आकर बताया कि उनकी बेटी कमरे से लापता पाए जाने के बाद जब वे तलाश कर रहे थे, तो एक स्थानीय व्यक्ति ने उन्हें बताया कि उनकी बेटी नदी के किनारे देखी गई है। जिस पर वे जब वहां पहुंचे तो युवती अचेतावस्था में पाई गई और होश में आने पर युवती सहमी हुई थी। जब उसे बड़े प्यार से पूछा गया तो युवतियों ने बताया कि फलां व्यक्ति जिसने इनके घर के पास खेत में झोंपड़ी बनाई हुई है वो उसे रात को अपनी झोपड़ी में ले गया व वहां उससे दुराचार किया।

एसएसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़िता की माँ की शिकायत के आधार पर भारतीय दण्ड विधान की धारा 376 व 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर 48 वर्षीय आरोपी राम दास उर्फ पाजी पुत्र प्रकाश चंद, निवासी गांव संजवां, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता की चिकित्सकीय जांच करवाई जा रही है।