सलमान खान की एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म ‘दबंग 3’ जल्द होगी रिलीज

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ 5 जून को रिलीज हुई थी. मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट भी रही. अब सलमान की दुसरी फिल्म के लिए भी तैयार हो जाईए, जी हां सलमान की    ‘दबंग 3’ इस साल रिलीज होने जा रही है. बताया जा रहा है कि ‘दबंग 3’ को पहले-दूसरे पार्ट से ज्यादा एंटरटेनिंग होगी जिसके लिए खास तैयारियां की जा रही हैं. सूत्र के मुताबिक दबंग 3 के लिए एक सॉन्ग तैयार किया जा रहा है, जहां सलमान खान पुलिसवालों के बीच डांस करेंगे. गाने का नाम सीटी है..

‘दबंग 3’ में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के अपोजिट दिखेंगी. दबंग खान के साथ पिछले दो पार्ट में भी सोनाक्षी सिन्हा ने ही काम किया था. इस बार नेगेटिव रोल में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप हैं. दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान और अरबाज खान फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. दबंग 3 से सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान का लुक रिवील हो चुका है.

खबरें थीं कि सोनाक्षी के अलावा फिल्म में एक और हीरोइन भी होगी. इन चर्चाओं को विराम देते हुए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा था- ”नहीं ये सब अटकलें होंगी, लेकिन निश्चित रूप से फिल्म की कहानी अलग होगी. इस फिल्म में नए किरदार भी होंगे क्योंकि हम दर्शकों को एक ही तरह की चीजें नहीं देना चाहते हैं. मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही अच्छी फिल्म होगी.