उत्तराखंड: भाजपा विधायकों की जुबानी जंग, टोल प्लाजा को लेकर विधायक आमने सामने

ख़बरें अभी तक। उत्तराखंड में  बीजेपी विधायकों में ठना ठनी की खबरें  आम हो गई है। अभी बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव और देशराज का मामला थमा ही नहीं है। वहीं एनएच  74 किच्छा रोड मे टोल प्लाजा बंद और खोलने को लेकर भाजपा के रुद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल और किच्छा विधायक राजेश शुक्ला आमने सामने आ गए हैं विधायक राजेश शुक्ला ने रुद्रपुर विधायक को अपने क्षेत्र में विकास कार्य करने की नसीहत दी है वही रुद्रपुर विधायक में कहां की जनहित के मुद्दे को लेकर कहीं भी जा सकते हैं

ऊधमसिंहनगर जनपद की किच्छा विधानसभा के लालपुर में 22 जून को रूद्रपुर विधायक राजकुमार ठुकराल ने टोल प्लाजा में पहुच कर टोल प्लाजा में चल रहे वसूली को बंद करा दिया था और सभी गेटो को आम लोगो के लिये खोल दिया था। जिसके बाद से शोसल मीडिया में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला की गैरहाजरी को लेकर खूब पोस्ट वायरल हो रही थी। अब किच्छा विधायक राजेश शुक्ला मीडिया के सामने मुखातिब हुए है।

भाजपा के विधायक इन दिनों आपसी टकराव को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। अभी खानपुर विधायक कुँवर प्रणव चैम्पियन ओर झवरेडा विधायक देशराज़ कर्णवाल का मामला ठंडा भी नही हुआ था कि अब रूद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल और किच्छा से बीजेपी विधायक राजेश शुक्ला आमने सामने आ गए है और उनके बीच जुबानी जंग शुरू हो गयी है।

वहीं रूद्रपुर से बीजेपी विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि वो किसी भी माननीय विधायक की विधानसभा में हस्तक्षेप नहीं करते। हर किसी को अपना मूल्यांकन करना चाहिए। और वो किच्छा में एनएच 74 सड़क की समस्या लेकर गये थे। कोई खड़ंजा या सड़क बनाने नही।

बीजेपी के दोनों विधायको की जुबानी जंग के बाद जिले के प्रभारी मंत्री ने कहा कि सड़क का निर्माण कर दिया जायेगा। अगर एनएच 74 को निर्माण करने वाली संस्था गल्फार नही करती तो किसी और संस्था से कराया जायेगा।