शादी का झांसा देकर प्रेमी डेढ़ वर्ष तक लूटता रहा प्रेमिका की आबरु

ख़बरें अभी तक। यूपी के रामपुर में एक युवक अपने गांव की ही नाबालिक लड़की को प्रेम जाल में फसाकर उससे शादी का झांसा देकर उसकी आबरु लूटता रहा और अब शादी से मुकर गया पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 5 लोगों के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना स्वार कोतवाली क्षेत्र की है जहां प्रेम प्रसंग के चलते शादी का झांसा देकर प्रेमी प्रेमिका से डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने दो महिलाओं समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। क्षेत्र के एक गांव निवासी नबालिग युवती का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के ही युवक अमीर खां के चल रहा था जिस पर प्रेमी शादी का झांसा देकर प्रेमिका से डेढ़ वर्ष तक दुष्कर्म करता रहा।

जब प्रेमिका ने प्रेमी से शादी करने को कहा तब टालमटोल शुरु कर दी जिस पर युवती परेशान रहने लगी। युवती का आरोप है कि 8 मई 2019 को जब वह घर में अकेली थी तब युवक घर में घुस आया और कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। लेकिन शादी करने से साफ मना कर दिया जिस पर उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई तब परिजन युवक के घर पहुंच गए और परिजनो से दोनों की शादी करवाने को कहा तब उन्होंने आश्वासन देकर टरका दिया।

थोड़ी देर बाद ही अमीर खां, शाहरुख, फारुक, नाजदा, मुन्नी ने घर पर धारदार हथियारों और तमंचे के बल पर धावा वोल मारपीट कर घायल कर दिया था और जान से मारने की नियत से फायर झौंक दिया था जिससे वह बाल बाल बच गई थी। न्यायलय के आदेश पर उक्त पांच लोगों के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।