इन खिलाड़ियों की चुनौती करेगी वेस्टइंडीज को ढ़ेर!

ख़बरे अभी तक। भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज साउथहैंपटन में वेस्टइंडीज के सामने भारत की मजबुत चुनौती होगी. मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया शानदार फॉर्म में भी है. लेकिन अगर वेस्टइंडीज को कोई बड़ा उलट-फेर कर है तो वेस्टइंडीज को भारत के इन कुछ खिलाड़ियों से पार पाना होगा. ये भारतीय खिलाड़ी ना सिर्फ भारत की जीत में अहम भूमिका निभा सकते हैं, बल्कि रिकॉर्डों की झड़ी भी लगा सकते हैं.

पहले है- ‘हिट-मैन’ शर्मा जो इस विश्व कप में शानदार लय में हैं. अब तक खेले तीन मैचों में उन्होंने दो शतक और एक अर्धशतक जड़े हैं.पाकिस्तान के खिलाफ रोहित ने केएल राहुल के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरुआत दिलाई थी और 140 रन की शानदार पारी खेली थी.

Image result for rohit sharma

दुसरे है- टीम इंडिया के कप्तान ‘द पावर मैन’ विराट कोहली भी विश्व कप में शानदार फार्म में है. पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने भी 77 रन की शानदार पारी खेली थी. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आने के बाद कोहली क्रीज पर समय बितातें हैं और उसके बाद तेजी से रन बटोरने में माहिर हैं.

Related image

तीसरे है- टीम इंडिया के ‘पावर हिटर’ हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी से अफगानिस्तान टीम पर हावी हो सकते हैं. पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक ने दो विकेट के साथ बीच के ओवर्स में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से तेजी से रन बटोरते थे.

Image result for hardik pandya

चौथे है- जसप्रीत बुमराह जिन्होंने अपनी शानदार गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों में अपना खौफ पैदा कर दिया है. बुमराह ना सिर्फ डेथ ओवर्स में बल्लेबाजों पर नकेल कस रहे हैं बल्कि शुरू के ओवर में विकेट भी झटकने में सफल हो रहे हैं. अफगानी बल्लेबाजों को भी जल्द पवेलियन लौटाने में बुमराह अहम रोल निभा सकते है.

Image result for जसप्रीत बुमराह