ऊना में अध्यापक ने शौचालय में किया नाबालिग से दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। हिमाचल में एक बार फिर नाबालिक से रेप का मामला सामने आया है। मामला हिमाचल के ऊना का है जहां एक सरकारी स्कूल के शौचालय में नाबालिग छात्रा से टीचर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में आरोपी टीचर को बर्खास्त कर दिया गया है। वहीं, विभाग ने स्कूल के पूरे स्टाफ को तबदील करने की सिफारिश की है। और मामले में बुधवार को पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल को भी गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूल के प्रधानाचार्य पर आरोप है कि नाबालिग ने इस मामले की जानकारी प्रधानाचार्य को दी थी। लेकिन उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी। बुधवार को पुलिस ने प्रिंसिपल से पूछताछ की और प्रिंसिपल को मामले में आरोपी बनाया है। पुलिस ने प्रधानाचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन मामले में प्रिंसिपल को जमानत मिल गई है।

मामला ऊना के अम्‍ब का यह मामला है। स्कूल में 12वीं की छात्रा ने स्कूल अध्यापक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि आईटी शिक्षक ने बाथरूम में उसके साथ दुराचार किया। इस संबंध में उसने स्कूल प्रबंधन को भी बताया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़ित छात्रा ने कहा कि आरोपी टीचर ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन बाद में छात्रा ने इस संबंध में परिजनों को जानकारी दी और परिजन बेटी के साथ अम्ब पुलिस स्टेशन पहुंचे। महिला पुलिस थाना ऊना को सूचित किया गया। शिकायत पर छानबीन के बाद पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। मुख्य आरोपी शिक्षक फिलहाल, न्यायिक हिरासत में है।