यूपी: नशेड़ी पति ने महिला को तीन तलाक बोलकर घर से निकाला

ख़बरें अभी तक। नशेड़ी पति ने महिला के साथ मारपीट करते हुए। तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया। पड़ोसियों ने महिला के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने देर रात्रि थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

देश की सरकार महिलाओं को सुरक्षा और सम्मान देने की लाख कोशिश करें, लेकिन समाज में फैली बुराइयां महिलाओं का लगातार उत्पीड़न कर रही है। ऐसा ही एक मामला जनपद शामली के थाना क्षेत्र के गांव भैसानी का सामने आया है। जहां आसमीन पुत्री मिनुदीन निवासी खेकड़ा बागपत की शादी 2 साल पहले इकराम उर्फ पप्पू पुत्र साजिद गांव निवासी भैसानी के साथ हुई थी। आसमीन ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि शादी के समय से ही उसका पति दान दहेज के कारण अपने परिजनों के साथ मिलकर लगातार उसके साथ मारपीट करते हुए उसकाउत्पीड़न कर रहा है।

कई बार बीच-बीच में भी दान दहेज के कारण उसे अपने घर जाना पड़ा, लेकिन 25 जून की रात्रि उसके पति ने शराब पीकर उसके साथ गाली-गलौच और मारपीट शुरू कर दी और धमका कर उसे मकान बनाने के लिए घर से रुपया लाने को कहा। जब उसने अपनी आर्थिक स्थिति खराब बताते हुए घर से रुपए लाने को इंकार कर दिया। तो मारपीट करते हुए उसे तीन तलाक बोलकर घर से बाहर निकाल दिया। पड़ोसियों ने इसकी सूचना आसमीन के परिजनों को दी। देर रात्रि सूचना पर पहुंचे परिजनों ने थाना भवन थाने पर तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।