Xiaomi Mi CC9 की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखिए इसकी फर्स्ट लुक

खबरें अभी तक। Xiaomi ने बीते हफ्ते ऐलान किया था कि कंपनी अपने Mi CC सीरीज के तहत नए स्मार्टफोन को 2 जुलाई को लॉन्च करेंगी। वहीं लॉन्च से पहले शाओमी के प्रोडक्ट मैनेजर Lao Wei ने Mi CC9 की एक फोटो पोस्ट की है।आपको बता दें कि फोटो को चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर पोस्ट किया गया है।जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाना है। वहीं ये भी क्लियर नही की यह स्मार्टफोन भारत लॉन्च होगा या नही।

साथ ही आपको बता दें कि पोस्ट की गई तस्वीर की बात करें तो इस स्मार्टफोन का रियर पैनल दिखाई पड़ रहा है, जहां वाइड कलर के शेड को दिखाई दे रहा है। रियर पैनल की तस्वीर से पता चलता है कि Mi CC9 में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा और ये वर्टिकल शेप में उपलब्ध होगा।इतना ही नही बल्कि कैमरा सेटअप के साथ LED फ्लैश भी मिलेगा। तस्वीर ये भी साफ हो रहा है कि Mi CC9 के रियर में लेफ्ट कॉर्नर में ‘Xiaomi’ का ब्रैंड लोगो दिया जा रहा है।

वैसे तो Mi CC9 को लेकर कई सूचनाए पहले ही लीक हो चुकी है। लीक जानकारियों के अनुसार इसमें 6.39-इंच AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। बल्कि फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच भी मौजूद होगा। अगर बात करें हार्डवेयर की तो मिली जानकारी के तहत ये स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर के साथ उपलब्ध होगा। यही प्रोसेसर Redmi K20 में भी दिया गया है।

सुर्खियों के मुताबिक कहा जा सकता है कि ये स्मार्टफोन दो रैम वेरिएंट- 6GB और 8GB और दो स्टोरेज वेरिएंट- 128GB और 256GB में उपलब्ध होगा। Redmi Note 7 सीरीज की तरह Mi CC9 में भी 4000mAh की बैटरी दिए जाने की जानकारी प्राप्त हुई है। सॉफ्टवेयर का बताए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड MIUI 10 के साथ आ सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल, 16 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी के लिए यहां 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाने की संभावना है।