चंडीगढ़ में ट्रिब्यून चौक पर युवती ने युवक पर रॉड से किया हमला

ख़बरें अभी तक। चंडीगढ़ में ट्रिब्यून चौक की स्लिप रोड पर शाम करीब 5.30 बजे एक युवती ने सरेआम एक युवक पर रॉड से हमला कर दिया। लेकिन लोग युवक को बचाने के बजाय वीडियो बनाने में लगे रहे। करीब 10 मिनट तक हंगामा होता रहा। युवती ने रॉड से युवक पर कई वार किए। जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं पुलिस ने मोहाली निवासी युवती को गिरफ्तार कर कार भी जब्त कर ली है। फेज-10 निवासी युवती शीतल शर्मा (25) को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि सेक्टर 29 निवासी नीतीश कुमार उर्फ शैंटी सैंट्रो कार में अपने परिजनों के साथ पीजीआई से बलटाना जा रहा था। जब उनकी कार ट्रिब्यून चौक के पास पहुंची तो एक कार रॉंग साइड से रिवर्स हो रही थी। इस कारण सड़क पर जाम लगा हुआ था। नीतीश अपनी कार से उतरकर उस कार के पास गया तो देखा उसमें एक व्यक्ति और दो महिला थी।

जब नीतीश ने युवती को कार साइड में करने के लिए कहा तो कार में बैठी युवती भड़क गई और बोली- तू होता कौन है, हमें यहां से कार हटाने को कहने वाला। इस पर नीतीश ने विरोध किया तो गुस्साई युवती ने कार से रॉड निकाली और दे दनादन नीतीश पर बरसानी शुरू कर दी। नीतीश के सिर में गंभीर चोट आई है। घटना के बाद वहां जाम लग गया। लोगों की सूचना पर इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी जसबीर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और घायल नीतीश को जीएमएसएच-32 में पहुंचाया। इसके बाद पुलिस टीम कार जब्त कर युवती को थाने ले गई।

नीतीश की बहन गीता ने बताया कि उनकी रिश्तेदार का पीजीआई में ऑपरेशन था। वह पीजीआई से अन्य परिजनों के साथ पीजीआई से लौट रहे थे। रास्ते में उनके साथ यह वारदात हो गई। आरोपी युवती ने रॉड से उनकी कार के शीशे भी तोड़ दिए। इससे कार में मौजूद बच्चे रोने लगे। वहीं पुलिस ने युवती के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।