सिंगर मीका सिंह ने की हाउस पार्टी थ्रो, कपिल शर्मा ने जमाया रंग

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने हाल ही में अपने घर पर एक हाउस पार्टी थ्रो की. मीका सिंह की हाउस पार्टी में कई सिंगर्स आए. पर पार्टी का का माहौल उस समय बदल गया जब हाउस पार्टी में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शिरकत की। कपिल शर्मा सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे. कपिल शर्मा ने पार्टी में गाने भी गाए और अपनी कॉमेडी से सबको खूब हसाया भी. कपिल के अलावा राजीव ठाकुर, कनिका कपूर, जसबीर जस्सी सहित कई लोग शामिल थे. सभी ने यहां खूब एन्जॉय किया.

कपिल शर्मा फैनक्लब पर कपिल के वीडियोज शेयर किए गए हैं. जिसमें वह जगजीत सिंह का गाना चिट्ठी ना कोई संदेश गाना गा रहे हैं. वहीं मीका सिंह गिटार बजाकर उनका साथ दे रहे हैं. इसके अलावा कपिल ने और भी कई गाने गाए. हाउस पार्टी में सभी ने गजलों भी आनंद लिया. मीका सिंह ने पार्टी के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर की.

 

बता दें कि मीका और कपिल काफी करीबी दोस्त हैं.और दोनों अपने स्पेशल बॉन्ड भी शेयर करते हैं. दोनों के बीच आपस में गजब का तालमेल है. कुछ वक्त पहले मीका सिंह कपिल शर्मा के शो में आए थे जिसमें कपिल शर्मा ने मीका की जमकर टांग खींची. उन्होंने कहा- मीका पाजी 2016 में 4, 2017 में 8 और 2018 में 17 गाने गाए हैं. आपके गाने की कैपेसिटी बढ़ रही है लोन की किस्ते बढ़ रही हैं. कपिल का ये मजाक वैसे उन पर ही पलट कर आ गया.

मीका ने मजाकिया अंदाज में कहा- कई बार सोचता हूं कि मैं इतने गाने गाता हूं. हर शो पर गाने के लिए पैसे मिलते हैं लेकिन कई ऐसी शादियां होती हैं जहां पर मुझे फ्री में गाना पड़ता है. ये इशारा कपिल शर्मा की तरफ था. इसके बाद सभी हंसने लगे.