Redmi Note 7 Pro दोपहर 12 बजे से Flipkart पर होगा फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध

खबरें अभी तक। चीनी कंपनी Xiaomi पिछले काफी समय से Redmi Note 7 Pro को फ्लैश सेल में उपलब्ध करा रही है। मार्च 2019 में लॉन्च हुआ यह फोन यूजर्स के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हुआ है। यूजर्स को यह फोन इतना पसंद है कि अब तक यूजर्स इस फोन की फ्लैश सेल का इंतजार करते हैं। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो आज आपका इंतजार खत्म हो रहा है। फोन को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिरकारिक वेबसाइट Mi.com पर दोपहर 12 बजे से खरीद सकते है। यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

अगर बात करें इसकी कीमत की तो इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। ऑफर्स का खुलासा करों तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी यूजर्स को उपलब्ध कराया जा रहा है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यूजर्स को यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है। इस फोन को 465 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीद जा सकता है।

चलिए बात करते है इशके खास फीचर्स की तो इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस किया गया है। यह एंड्रॉइड पाई पर कार्यरत है। कैमरा की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया है। सेल्फी की बात करें तो सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।