दलित युवक को अर्धनग्न कर पिटने और हरियाणवी गाने पर नचवाने का मामला, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

ख़बरें अभी तक। सोनीपत के बजाना गांव में दलित युवक अंकित की दबंगों द्वारा मारपीट कर और नचवाने के वीडियो वायरल मामले में पुलिस ने गांव के मोहित और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, दोनों गिरफ्तार आरोपियों पर अलग अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रखा है, दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा।

गांव बजाना के रहने वाले मोहित और जितेंद्र ने गांव के एक अंकित नाम के दलित युवकों खेतो में ले जाकर पिटते हुए वीडियो बनाया और हरियाणवी गानों पर डांस भी कराया, क्योंकि ये दोनों आरोपी उसे अपनी भैसों और खेतो का काम करने के लिए उसे बोल रहे थे। लेकिन अंकित ने ऐसा नही किया, जिसके बाद इन दोनों ने अंकित को बेरहमी से पीटा और उसे नचवाया, और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया , मीडिया में खबर चलाने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और दोनों को धर दबोचा।

मामले की जानकारी देते गन्नौर डीएसपी संदीप कुमार ने बताया कल एक वीडियो बजाना गांव का पुलिस के पास आया था, जिसमे दो युवक एक युवक की पिटाई कर रहे थे। मामले में पीट रहे युवक के बयान पर मामला दर्ज कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिए है, आज दोनों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।