हरियाणा: डेरा प्रमुख राम रहीम की पैरोल पर सिरसा जिला प्रशासन लेगा फैसला, आज सौंप सकते हैं रिपोर्ट

ख़बरें अभी तक। साध्वी योन शोषण और पूर्व पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्या मामले में रोहतक के सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम द्वारा कृषि कार्यो के लिए 42 दिन के लिए मांगी गई है। जिसको लेकर सिरसा पुलिस को आज रिपोर्ट मिलने के संभावना दिखाई दे रही है। सिरसा का डेरा सच्चा सौदा सिरसा शहर पुलिस थाना और सदर थाना के अंतर्गत आता है जिसकारण सिरसा पुलिस ने दोनों ही थानों से रिपोर्ट मांगी है। हालाँकि अभी तक दोनों ही थानों ने अपनी रिपोर्ट सिरसा के एसपी को नहीं सौंपी। सिरसा के एसपी अरुण नेहरा इस रिपोर्ट को मिलने के बाद सिरसा के उपायुक्त अशोक गर्ग को सौंपेंगे। उसके बाद डी सी अपनी रिपोर्ट रोहतक के मंडल आयुक्त को देगी जिसके बाद राम रहीम की पेरोल पर फैसला होगा।

गौरतलब है डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में साध्वी योन शोषण और पत्रकार छतरपति हत्याकांड मामले में सजा काट रहा है। राम रहीम ने जेल अधीक्षक से डेरे के कृषि कार्यो के लिए 42 दिनों की पेरोल की मांग की थी। जिसके बाद रोहतक जेल अधीक्षक ने सिरसा के डी सी को पत्र लिखकर रिपोर्ट देने के लिए कहा था। जिसके आधार पर राम रहीम को पेरोल दो जानी है.डी सी सिरसा ने पुलिस को आदेश दिए थे कि वो कानून व्यवस्था को लेकर अपनी रिपोर्ट पेश करे।

इस मामले में सिरसा के डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में सिरसा पुलिस ने राजस्व विभाग और सिरसा पुलिस से रिपोर्ट मांगी है लेकिन अभी तक पुलिस के पास रिपोर्ट नहीं पहुंची है। उन्होंने कहा कि सभी सरकारी दफ्तरों से इस मामले को लेकर जाँच कर रहे है। उन्होंने कहा कि राम रहीम ने कृषि के लिए 42 दिन की पेरोल मांगी है। उन्होंने कहा कि आज पुलिस को रिपोर्ट मिलने की संभावना है। एसएचओ सदर और एस एच ओ सिटी को लिखा था.वो दोनों थाना प्रभारी अपनी रिपोर्ट आज देंगे उसके बाद पुलिस अधीक्षक अपनी रिपोर्ट डी सी सिरसा को देंगे,उम्मीद है की आज ये रिपोर्ट हम डी सी को सब्मिट कर देंगे।