Xiaomi ने अपना MI Bread Trimmer किया लॉन्च, इतनी है कीमत

 

खबरें अभी तक। हाल ही में Xiaomi ने भारत में एक नए प्रोडक्ट Mi Beard ट्रिमर को लॉन्च किया है। कंपनी बीते काफी दिनों से इसे टीज कर रही थी।अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 1,199 रुपये तय की है। जानकारी दे दे की ग्राहक इसके लिए शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से प्री-बुकिंग कर सकते हैं। साथ ही इसे Mi होम्स और ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट से 27 जून से खरीदा पाएंगे।

यह ट्रिमर बेहद अलग है इसमें 40-लेंथ सेटिंग्स, अल्ट्रा प्रीसाइज सेल्फ शार्पनिंग स्टील ब्लेड्स, 90 मिनट बैटरी लाइफ, IPX7 रेटिंग और क्वॉड-एज डिजाइन दिया गया है। इसमें 2 कॉम्ब दिए गए हैं, जिन्हें 0.5mm और 20mm के बीच एडजस्ट कर सकते है।

साथ ही बैटरी को लेकर कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे पूरी तरह चार्ज करने में 2 घंटे का समय लगेगा और एक बार पूरी तरह चार्ज हो जाने के बाद इसे 90 मिनट तक यूज कर सकेंगे। इंस्टैंट यूज के लिए इसे 5 मिनट चार्ज कर 10 मिनट तक चलाया जा सकेगा। वहीं ट्रिमर के साथ 5v एडैप्टर भी उपलब्ध कराया जा रहा है। इसमें बैटरी के लिए LED इंडिकेटर भी एड किया गया है। इसे कॉर्ड में लगा कर भी यूज कर सकते है।

इस Mi Beard ट्रिमर में IPX7 रेटिंग दी गई है। साफ तौर पर बता दें कि इसे पानी से धोया जा सकता है। ट्रैवलिंग के लिए भी इस ट्रिमर में एक खास फीचर दिया गया है। इसमें एक खास सेफ्टी लॉक फंक्शन मौजूद है, जो इसे ट्रैवल के दौरान गलती से ऑन होने से बचाव करेंगा।