कोटखाई: आर्दश नगर बस सेवा नियमित न होने से लोग परेशान

ख़बरें अभी तक। शिमला: कोटखाई तहसील के गांव आर्दश नगर के लिए बसे नियमित रुप से ना चलने से वहां रह रहे लोगों को बेहद कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। ग्रामीणों के अनुसार बसे बाधित होने के कारण उन्हें कई-कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ता है, इस बीच यदि कोई बीमार पड़ जाता है तो उन्हें अस्पताल पहुंचाने में बसे ना होने के कारण कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

वहीं जब इस बारें में आर्दश नगर के रहने वाले हरविंद्र केसटा और कमला केसटा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव के वक्त यहां बसे रोज आती थी, लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद वापिस बसों की समस्या हो गई है। जिस कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि शिमला आर्दश नगर के लिए बस सेवा का समय दोपहर 12 बजे निर्धारित है जो दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे कोटखाई बस स्टैंड से आर्दश नगर के लिए रवाना होती है।

लेकिन बीते कुछ दिनों से बस कभी-कभी आती है। लोग रास्ते में बस के इंतजार में शाम तक परेशान हो जाते है लेकिन बस नहीं आती। और लोगों को दूसरे वाहनों में परेशान होकर घर लौटना पड़ता है। कमला ने कहा कि यदि बसें नियमित रुप से चलें तो उनकी समस्या इस से कम होगी। वहीं कमला केसटा और हरविंद्र केसटा ने सरकार से मांग की है कि आर्दश नगर बस को नियमित रुप से चलाया जाए। ताकि आने वाले समय में उन्हें फिर इन समस्याओं से ना जुझना पड़े।