कबीर सिंह की बंपर ओपनिंग के बाद अब जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में होगी एन्ट्री, शाहिद, कियारा खुशी से हुए पागल

खबरें अभी तक। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कैमिस्टरी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में लोगों के दिल को छू गई है। उनकी ये अनोखी लव स्टोरी देख उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नही है। जी हां पहले दिन से ही फिल्म को बेहद अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने इतने कम टाइम में ही शानदार कमाई करते 80 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा के क्लब में शामिल होने वाली है।

फैंस तो फैंस फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिलने से शाहिद और कियारा की भी खुशी का कोई ऑकाना नही है। आपको बता दें कि दोनों इतने खुश हैं कि खुशी से ‘पागल’ ही हो गए हैं। जी ये हम नही बोल रहे है बल्कि शाहिद की एक तस्वीर बोल रही है। बात ये है कि  शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो, कियारा और फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए शाहिद ने अपनी खुशी ज़ाहिर की है। इस पोस्ट में उनके एक्सप्रेशनस् बेहद कमाल के है। वहीं शाहिद ने कैप्शन में लिखा, इस वीकेंड के नंबर देखने के बाद (These weekend numbers got us all like)’।

बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ बीते शुक्रवार यानी 21 जून के रिलीज हुई थी।रिलीज की बाद से ही शाहिद और कियारा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म की शाहिद की अब तक की सबसे बड़ी ग्रैंड ओपनिंग फिल्म का ताज अपने नाम कर चुकी है।