मणिकर्ण रोड़ पर भिड़े स्थानीय युवक और पर्यटक, मारपीट का वीडियो वायरल

ख़बरें अभी तक। कुल्लू-भुंतर-मणिकर्ण मार्ग पर जरी के समीप स्थानीय युवकों और पर्यटकों के बीच झड़प हो गई। दोनों पक्षों में खूब हाथापाई हुई। इस घटना का वीडियो भी वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि भयंकर ट्रैफिक जाम के बीच पास देने को लेकर यह विवाद हुआ। बाद में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ दिए। जानकारी के अनुसार जरी के समीप भयंकर ट्रैफिक जाम लगा हुआ था। इस दौरान एक कार मणिकर्ण की तरफ से व दूसरी तरफ से एक पर्यटक वाहन आया।

गाड़ी पीछे करने के लिए कहा तो भड़क गया कार चालक

प्रत्यक्षदर्थियों मोहर सिंह, विजय कुमार, रमेश कुमार, छपे राम, दिनेश कुमार और सुरेंद्र आदि ने बताया कि पर्यटक वाहन के चालक को अपनी गाड़ी अन्य वाहनों के पीछे कतार में खड़ी करनी चाहिए थी लेकिन उस चालक ने ऐसा न करके गाड़ी को गलत साइड से आगे निकालने का प्रयास किया। इस दौरान सामने से आ रहे अन्य वाहन में सवार युवकों ने जब चालक को अपनी गाड़ी पीछे करने के लिए कहा तो वह भड़क गया। उसके बाद दोनों पक्षों में झड़प हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के कपड़े फाड़ डाले।

पर्यटक महिलाओं व लोगों के बीचबचाव से शांत हुआ मामला

सड़क पर काफी देर तक दोनों गुटों में हाथापाई होती रही। उसके बाद कुछ पर्यटक महिलाओं व अन्य लोगों के बीचबचाव के चलते दोनों गुट शांत हुए और चले गए। काफी देर तक चले इस विवाद के कारण अन्य पर्यटकों को भी परेशानी झेलनी पड़ी और काफी देर तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहना पड़ा। कुल्लू के ए.एस.पी. राजकुमार चंदेल ने कहा कि घटना को लेकर यदि कोई शिकायत आती है तो मामला दर्ज कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सभी लोगों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। सभी नियमों का पालन करेंगे तो ट्रैफिक जाम की समस्या इतनी ज्यादा नहीं रहेगी।