Galaxy M30 का ये नया मॉडल इस नाम से हो सकता है लॉन्च, जानिए इसके बेहतर फीचर्स

खबरें अभी तक। Samsung के इस साल लॉन्च होने वाले सबसे सस्ते ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन Galaxy M30 का नया वेरिएंट जल्द लॉन्च किया जाने की संभावना है। वहीं इसे सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस नए वेरिएंट को Galaxy M30s के नाम से लॉन्च किया जाने पर विचार किया जा सकता है। अगर बात करें इसकी स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसमें एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाने पर विचार किया जा रहा है। जबकि, Galaxy M30 को एंड्रॉइड ओरियो के साथ लॉन्च किया गया था।

वहीं आपको बता दें कि Galaxy M30 के इस नए मॉडल को मॉडल नंबर SM-M307F के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है। अगर बात करें इसके फीचर्स कि तो इसमें Samsung Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया जाने की संभावना है। Galaxy M30 के मेन मॉडल के बारें में बताए तो इसे Samsung Exynos 7904 SoC के साथ लॉन्च किया गया था। यानी कि नए वाले मॉडल के प्रोसेसर को अपग्रेड किया गया है। जिसकी वजह से डिवाइस की परफॉर्मेंस भी इसके बेस मॉडल से बेहतर होने की संभावना है।

चलिए आपको बताते है इसका स्कोर Galaxy M30s को गीकबेंच पर 1,680 और 5,211 स्कोर मिला है। ये स्कोर गीकबेंच के सिंगल और मल्टीकोर के रिजल्ट्स के अनुसार हैं। इसके बेस मॉडल की बात करें तो यह 5,000 एमएएच की पावरफुल बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ उपलब्ध कराया जाएगा। फोन Infinity U AMOLED डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है। फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है जबकि इसमें सिक्युरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है।