जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला का बयान, आप पार्टी से गठबंधन जारी, अंतिम फैंसला आप पार्टी पर निर्भर

ख़बरें अभी तक। क्या आप पार्टी के साथ जेजेपी का गठबंधन भी टूटने की कगार पर है। क्योंकि दुष्यंत चौटाला सभी 90 सीटों के लिए तैयारी कर रहे हैं। दुष्यंत बोले कि सरकार बनाने के लिए केवल 46 सीटों की जरूरत, हम सभी 90 सीटों पर तैयारी कर रहे हैं।  फिलहाल हमारा गठबंधन जारी है। दुष्यंत रोहतक़ स्थित पार्टी कार्यलय में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने आज पार्टी के रोहतक़ जिला अध्यक्ष धर्मपाल मकड़ौली के इस्तीफा देने की बात स्वीकार करते हुए, बलवान सुहाग को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने की घोषणा की। धर्मपाल मकड़ौली की जल्द भाजपा में शामिल होने की चर्चाएं हैं।

दुष्यंत चौटाला प्रदेश की सभी 90 सीटों के लिए तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में आप पार्टी के साथ गठबंधन का क्या होगा, ये राजनैतिक विचार का विषय है। क्योकि दुष्यंत चौटाला बोले कि हम सभी 90 सीटों के लिए तैयारी कर रहे हैं। उनकी अरविंद केजरीवाल से मुलाकात भी हुई है। हरियाणा में चुनाव लड़ना या ना लड़ना ये उनका फैंसला है। फिलहाल उनका गठबंधन आप पार्टी के साथ जारी है। उन्होंने कहा कि 100 दिन में पार्टी का कार्यकर्ता लोगों से जन सम्पर्क कर पार्टी को मजबूत करेगा।

दुष्यंत ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा जेजेपी के खत्म होने की बात कहते हैं। लेकिन लोकसभा चुनाव में 28 साल के युवा ने उन्हें उनका वजूद दिखा दिया। उन्होंने कहा कि जेजेपी पार्टी का मुख्यमंत्री का चेहरा पार्टी संगठन तय करेगा। जो जिम्मेवारी उन्हें मिलेगी, वे उसको निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने पार्टी में लोग आते जाते रहते हैं, पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मपाल मकड़ौली ने इस्तीफा दिया है, जो मंजूर कर लिया गया है। फिलहाल बलवान सुहाग को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है।