यूपी सरकार अनुमति दे तो करना चाहते है अमेठी के बरौलिया गांव का विकास: गोवा सीएम प्रमोद सावंत

ख़बरें अभी तक। गोवा सीएम प्रमोद सावंत पहली बार यूपी के अमेठी में बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलने पहुचे। सीएम सावंत ने कहा कि अगर यूपी सरकार अनुमति दे तो हम स्व. मनेहर पर्रिकर की याद में बरौलिया गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क बिजली, पानी समेत अन्य विकास के कार्यों को आगे बढ़ाएंगे।

बता दें कि गोवा के पूर्व सीएम स्व. मनोहर पर्रिकर ने बरौलिया गांव के गोद लिया था। गांव में विकास कार्यों के सवाल पर सीएम प्रमोद ने कहा कि गोवा सरकार यहां काम करना चाहती है। पर्रिकर जी का गांव से जुड़ाव था। उनकी याद में गोवा सरकार यहां काम कराना चाहती है।

उन्होंने कहा 2014 में चुनाव प्रचार के लिए मैं यहां पर स्मृति ईरानी के साथ कार्यकर्ता के रूप में आया था। मैं यहां पर 22 दिन गांव-गांव घूमा था। मैं सभी कार्यकर्ताओं को जानता हूं। सुरेंद्र सिंह की हत्या से मुझे बहुत दुख हुआ। मैंने स्मृति दीदी से बातचीत करने के बाद स्व. सुरेंद्र सिंह के परिजनों से मिलने की इच्छा जताई थी। सुरेंद्र पार्टी के अच्छे कार्यकर्ता थे। पार्टी ने एक जुझारू कार्यकर्ता खोया है। उसकी भरपाई नहीं हो सकती। भाजपा परिवार के साथ है।