ऋतिक रोशन ने ‘सुपर 30’ के शूट के दौरान नाव चलाने वाले से कि बातचीत

खबरें अभी तक। सुपर 30 के ट्रेलर में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए ऋतिक रोशन को दर्शकों ने खूब पंसद किया और सरहाया भी, ऋतिक ने हालही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने उनकी आगामी फिल्म के लिए बनारस में की गई शूटिंग के दिनों से एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा साझा किया गया है।

शूटिंग के दौरान ऋतिक बनारस में 69 वर्षीय बोट चलाने वाले से मिले। सेट पर इंतजार करते हुए, उन्होंने उस नाव चलाने वाले व्यक्ति से बातचीत शुरू कर दी और यह महसूस किया कि नाव वाला उनके जैसा ही जीवन जी रहा था। बातचीत नाव वाले बताया की ऋतिक की तरह उनके भी दो बेटे हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी महसूस किया कि दोनों एक समान डर, संघर्ष और जीवन साझा करते हैं। इतना ही नहीं, इस बातचीत से अभिभूत, ऋतिक ने दो वास्तविकताओं की इस कहानी को पूरी दुनिया के साथ साझा करने का मन बना लिया।

सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साजा करते हुए ऋतिक ने पोस्ट किया,” “बनारस में एक स्थानीय नाविक के साथ की गई बातचीत ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। जिसे मैंने अपने बच्चों के साथ शेयर किया। मैं देख सकता था कि इस बात ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया था। थोड़ा सीखा और थोड़ा सिखाया। एक पिता के लिए यह एक अच्छा दिन था।”