सीएम योगी का दो दिवसीय वाराणसी दौरा, विकास कार्यों के चलते लेंगे समीक्षा बैठक

खबरें अभी तक। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानि आज से दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जाएंगे। इस दौरे पर वह विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी लेंगे। साथ ही बताया जा रहा है कि सीएम योगी देर रात विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे। जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए सीएम योगी आजमगढ़ के लिए निकल जाएंगे।

बताया जा रहा है कि विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले शनिवार से मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से करने वाले है। आज शाम करीब साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचेंगे। वहीं सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ वार्ता के बाद वाराणसी जिले के विकास कार्य और कानून व्यवस्था की समीक्षा भी करेंगे।

इस दौरे के दौरान सीएम योगी एक-एक परियोजनाओं की प्रगति, काम में बाधा के कारण, समयसीमा पर काम समाप्त सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा करेंगे। देर रात मुख्यमंत्री निर्माणाधीन फुलवरिया फोर लेन, चौकाघाट फ्लाईओवर, काशी विश्वनाथ धाम सहित अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी कर सकते हैं। वहीं बताया जा रहा है कि रात्रि विश्राम के बाद रविवार की सुबह 10 बजे मंडलीय समीक्षा बैठक के लिए आजमगढ़ के लिए निकल जाएंगे।