शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पहले ही दिन की रिकार्ड तोड़ कमाई

खबरें अभी तक। शाहिद कपूर  फिल्म कबीर सिंह ने बीते दिन ही सिनेमाघरों में दस्तक दी है।वहीं फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त खाता खोला है। जी हां, फिल्म को दर्शकों की ओर से शानदार रिस्पॉन्स मिला रहा है। बता दें कि फिल्म ने शाहिद कपूर की अब तक के सभी फिल्मों के ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक कबीर सिंह ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 20.21 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की है। इस शानदार ओपनिंग के साथ ही फिल्म साल 2019 में सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शुमार हो गई है।

अब आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को भारत में करीब 3123 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं ओवरसीज में इस फिल्म को कुल 493 स्क्रीन्स प्राप्त हुई हैं। वर्ल्डवाइड कुल 3616 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

ग्रैंड ओपनिंग वाली फिल्मों में साल 2019 में सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शाहिद कपूर की फिल्म चौथे स्थान पर अपनी धाक जमा चुकी है। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को इस साल सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है। फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ की रिकार्ड तोड़ कमाई की थी।