सीएम ने कहा अब नहीं बख्शे जाएगें ओवरलोडिंग करने वाले, घायलों की जाएगी हर संभव सहायता

ख़बरें अभी तक । हिमाचल में हो रहे सड़क हादसों के बाद भी सरकार व प्रशासन की निंद नहीं खुल रही है. कुछ दिनों तक कार्यवाई के बाद निजी बसों में फिर से ओवरलोडिंग देखने को मिल जाती है. कुल्लू के बंजार में हुए सड़क हादसे ने पुरे देश को गमगीन कर दिया है. अब तक निजी बस दुर्घटना में 44 लोगों ने अपनी जान गवा दी है. सीएम जयराम ठाकुर ने हादसे के बाद ओवरलोडिंग करने वाली निजी बसों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि बसों में ओवरलोडिंग को बर्दाशत नही किया जाएगा. अब देखना होगा कि सरकार इस और क्या बड़ी कार्रवाई करता है.
बतातें चले कि पिछले 10 सालों में हिमाचल प्रदेश में करीब 30 हजार सड़क हादसे हुए हैं. इन हादसों में लगभग 11 हजार लोगों ने जान गंवाई है. इतने हादसे होने के बाद भी प्रशासन व सरकार इस और कोई भी बड़ा कदम नहीं उठा पाई है. कुल्लू में बस हादसें से सबब लेकर सरकार क्या नया नियम या कानून बना पाती है यह अब देखना होगा.
घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बस हादसे के घायलों का हाल जानने कुल्लू अस्पताल पहुंचे। सीएम ने अस्पताल की ओर किए गए प्रबंधों का भी जायजा लिया और घायलों से बातचीत भी की। सीएम ने अस्पताल के डॉक्टरों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि मरीजों के उपचार में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आनी चाहिए। सरकार हरसंभव मदद करेगी।