क्या श्रीलंकाई ‘शेर’ मेजबान इंग्‍लैंड को कर पाएंगे ढेर

ख़बरे अभी तक। इंग्‍लैंड और वेल्‍स में चल रहे वर्ल्‍ड कप-2019 के 27वें मैच में आज मेजबान इंग्‍लैंड और श्रीलंका के खिलाड़ी मैदान पर दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. भले ही श्रीलंका की अपेक्षा इंग्‍लैंड का पलड़ा ज्‍यादा भारी दिख रहा है लेकिन श्रीलंकाई शेर जीत की पटरी पर लौटकर कभी भी पलटवार कर सकते है और साथ ही इंग्‍लैंड ने जिस तरह से अफगानिस्‍तान के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ी थी उससे लग रहा है कि यह मैच भी रोमांच के नए शिखर पर फैंस को लेकर जाएगा.

Image result for sl vs eng

अंकतालिका में भले ही श्रीलंका की टीम छठे नबंर पर क्‍यों न हो. पर श्रीलंकाई खिलाड़ी इंग्‍लैंड पर कोई भी रहम नहीं करने वाले हैं साथ ही यह मैच नए रिकॉर्ड बनने और टूटने का साक्षी बन सकता है. क्योकि मेजबान इंग्‍लैंड टीम इस मैच को जीतने के लिए पहले ही ताल ठोक चुकी है, जबकि श्रीलंकाई शेरों ने इंग्‍लैंड को हराने के लिए तैयार है. इस वर्ल्‍ड कप के मैच के आप आज भारतीय समय अनुसार सीधा प्रसारण दोपहर 3 बजे स्‍टार नेटवर्क (Star Network) पर देख सकेंगे.

Image result for sl vs eng

श्रीलंका और इंग्‍लैंड के बीच यह मैच लीड्स के हेडिंग्‍ली क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. इस मैंच से पहले जहां अंकतालिका में इंग्लैड 8 अंकों के साथ दूसरे स्‍थान पर बरकरार है,जबकि श्रीलंकाई टीम 4 अंकों के साथ 6 स्‍थान है.वर्ल्‍ड कप में अब तक श्रीलंका ने 5 मैचों में 3 खेले हैं, जिनमें 1 जीत और 2 में हार नसीब हुई है.इसके अलावा श्रीलंका का पाकिस्‍तान और बांग्‍लादेश के साथ होने वाला मैच बारिश के चलते रद्द कर दिया गया. ऐसे में आज श्रीलंकाई शेर इंग्‍लैंड को हराकर वर्ल्‍ड कप में नए सिरे शुरुआत करेंगे और जीत के साथ अंकतालिका के स्‍थान में भी बदलाव करना चाहेगे.