पांवटा साहिब: नशे में धुत स्थानीय पुलिसकर्मी व हरियाणा के कथित बदमाशों ने मचाया आतंक, तीन गाड़ियों को मारी टक्कर

ख़बरें अभी तक। पांवटा साहिब में देर रात नशे में धुत्त स्थानीय पुलिसकर्मी व हरियाणा से कथित बदमाशों ने शहर में आतंक मचाया। इस बीच उन्होंने एक गाड़ी चुराकर तीन गाड़ियों को बुरी तरह से तोड़ डाला और इस मामले में एक व्यक्ति का हाथ भी तोड़ डाला गया।

मिली जानकारी के अनुसार स्थानीय पुलिसकर्मी व हरियाणा से कथित तीन लोग जो अपने आप को हरियाणा के बदमाश बता रहे थे। उन्होंने शराब के नशे में धुत भूपपुर में चौधरी ढाबे के सामने पहले एक गाड़ी को बुरी तरह से तोड़ डाला। इस दौरान उन्होंने वहां से एक ज्वालापुर निवासी की आल्टो कार चोरी की और उसे लेकर फरार हो गए, जिसके बाद उन्होंने बद्री पुर में दो गाड़ियों को बुरी तरह से तोड़ दिया। इस बीच एक व्यक्ति के हाथ में फ्रैक्चर भी आया है।

वहीं पी सी आर द्वारा नशे में धुत स्थानीय पुलिसकर्मी को थाने लाया गया लेकिन कोई शिकायत नहीं होने के कारण उसे छोड़ दिया गया। वहीं कुछ सूत्रों ने बताया कि पांवटा साहिब की पीसीआर नशे में धुत्त पुलिसकर्मी को लेकर आई थी। लेकिन एक माननीय प्रधान द्वारा सभी लोगो का आपस मे समझौता कराया गया जिसके बाद पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज किया।

इस बारे में एसएचओ संजय शर्मा ने बताया कि उन सभी लोगों का आपसी समझौता हो गया था इसलिए शिकायत नहीं होने के कारण मामला दर्ज नहीं किया गया है वहीं उन्होंने किसी भी स्थानीय पुलिस कर्मी के इस मामले में संलिप्त होने से इनकार किया।