कैसा रहेगा आपका सोमवार, जानिए अपना राशिफल

ख़बरें अभी तक ।

मेष राशिफल : मेष राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज करियर को लेकर कुछ अच्छा समाचार मिलने की संभावनाएं हैं. कार्यस्थल पर काम की गति बनाए रखें. कारोबारिक उद्देश्य से की गई यात्रा को सफलता मिलेगी.

वृषभ राशिफल : वृषभ राशि के लोगो का दिन शुभ रहेगा. आज आपका दिन अनुकूल रहेगा. सेहत में सुधार आएगा. आज मन की बात कहने का मौका मिलेगा. प्रेम-प्रसंग के कारण आज पारिवारिक विवाद हो सकता है.

मिथुन राशिफल : मिथुन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आप परिवार के कार्यों में बिजी रहेंगे. सराफा व्यापारियों के लिए दिन शानदार हैं. आज नौकरी में पद और पराक्रम बढ़ेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. करियर में नए मौके मिलेंगे.

कर्क राशिफल : कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज बिना सोचे समझे किसी की बातों पर भरोसा न करें. साझेदारी में नए अनुबंध होंगे. परिवार की पेरशानियों की चिंता रहेगी.

सिंह राशिफल : सिंह राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज समय का बिल्कुल भी दुरूपयोग न करें. अपने काम करने के तरीकों में बदलाव लाएं. वैवाहिक प्रस्ताव मन में उत्साह भर देंगे. कारोबार में लाभ होगा.

कन्या राशिफल : कन्या राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी बातों से कार्यस्थल पर लोग प्रभावित हो सकते हैं. दोस्तों की सहायता करनी पड़ेगी. आज किसी भी तरह के लेनदेन से बचे रहें. आपके अधूरे कार्य पूरे होंगे.

तुला राशिफल :  तुला राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आप किसी विशेष कार्य के लिए अपने दोस्त का सहयोग करेंगे. आज आपका कोई फैसला परिवार में असंतोष की स्थिति पैदा कर सकता है. आपका समय साज सज्जा में बीतेगा.वृश्चिक राशिफल : वृश्चिक राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. इनकम के नए जरिए आपको मिलेंगे. आज आप जोखिम के किसी भी तरह के कामों से दूर रहें. शिक्षा के क्षेत्र में आज आप सफल रहेंगे.

धनु राशिफल : धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से तनाव हो सकता है. शादीशुदा जीवन अच्छा बीतेगा. खर्चों की चिंता बनी रहेगी. धन लाभ होने का योग बनेगा.

मकर राशिफल : मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज आपका मन खुश रहेगा. शासकीय क्षेत्र में कुछ रुकावटें आ सकती हैं. आज आप दूसरों के आलोचना से दूर रहें. आज संतान के विवाह प्रस्ताव सफल होंगे.

कुंभ राशिफल : कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. आज परिणय चर्चा में सफल होंगे. आज मांगलिक कामों की रुपरेखा बन सकती है. समाजिक मान में बढ़ोतरी होगी. आज आप खुद के लिए समय निकालेंगे.

मीन राशिफल : मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य बीतेगा. आज आपकी सेहत खराब हो सकती है, खास ध्यान रखें. परिवार में किसी के साथ मतभेद हो सकता है. पुराने संबंध आज लाभ देंगे