yo yo honey singh लेकर आ रहें है अपना एक और नया गाना

खबरें अभी तक। Pollywood  और bollywood  के मशहूर रैपर यो यो हनी सिंह ‘Blue Eyes’ और ‘चार बोतल वोडका’ जैसे हिट गानों से सबको अपना दिवाना बना चुके हैं। उनके गानों की जितनी तारीफ करें कम है। अब 2019 के अपने पहले सिंगल के साथ वह जल्द ही एक नया गाना रिलीज करने के हनी सिंह तैयार हैं. सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनाउंसमेंट करते हुए कहा है कि वह कुछ दिनों में अपने नए गाने की शूटिंग शुरू करेंगे। जिसमें भांगड़ा और हिप-हॉप का मिक्सअप होगा. साथ ही हनी ने कैप्शन देते हुए लिखा “Guess my new song! Its a remake, shooting this month!! #yoyohoneysingh #yoyo”।

वर्ल्ड म्यूजिक को एक नया आकार देने के लिए जाने जाते हैं जिसका नमूना उनके हालिया हिट गीत ‘मखना’ में सुनने मिला, जहां संगीतकार ने अपने संगीत के साथ क्यूबा संगीत को मिक्स कर के एक हिट गाना निकाला है।  हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए मुंबई Eमें आयोजित हालिया म्यूजिक अवॉर्ड्स में ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड भी जीता था.

साल 2018, यो यो हनी सिंह के लिए एक बहुत ही शानदार रहा है जिसमें गायक ने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’, ‘दिस पार्टी इज ओवर नाउ’, ‘रंगतारी’ से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल ‘उर्वशी’ जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

यो यो हनी सिंह ने अपने उम्दा संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है. इसी के साथ, सिंगिंग सेंसेशन ने एक बार फिर अपने फैंस के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है. वर्तमान में यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके फैंस बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे हैं.