हमीरपुर: दुकानदार ने 5 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। हिमाचल के हमीरपुर में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। इस घिनौनी घटना को अंजाम देने वाला 47 साल का दुकानदार है। जो बच्ची को रोजाना टॉफी और चॉकलेट देता था। दुकानदार ने मासूम को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। बच्ची की रिहायश से कुछ ही दूरी पर ही आरोपी दुकान चलाता है। बच्ची और उसका परिवार जिला मुख्यालय में किराये के मकान में रहता है।

प्रवासी परिवार नेपाल से संबंध रखता है और उसकी पांच वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है। जबकि स्थानीय शख्स पर दुष्कर्म का आरोप है। मामला तीन दिन पहले का है, लेकिन, गुरुवार को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजनों को पूरी बात बताई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने पीड़ित के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए हैं और पीड़ित का मेडिकल करवाया जाएगा। नेपाली मूल की बच्ची के मामले में स्थानीय कांग्रेस विधायक इंदर दत्त लखनपाल भी पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने बीजेपी राज में कानून व्यवस्था चरमराने का आरोप लगाया। इस दौरान थाने में उन्होंने नेपाली परिवार से मुलाकात की और न्याय का आश्वसन दिया। डीएसपी हितेश लखनपाल ने बताया कि पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और जांच की जा रही है।