प्रदेश के तीन जिलों की सड़के होंगी चौड़ी, जानिए किस जिले की कौनसी सड़क की होगी चौड़ाई

हरियाणा सरकार ने पंचकूला, यमुनानगर और कैथल जिलों में चौड़ीकरण और मजबूतीकरण करके 12 सडक़ों के अपग्रेडेशन के लिए 9.36 करोड़ रुपये की अनुमानित राशि की प्रशासनिक स्वीकृति प्रदान की है।

एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस आशय के एक प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान कर दी है।
उन्होंने बताया कि जिला कैथल की सडक़ों में 4 किमी लंबा कौल से पाबला रोड, 1.20 किलोमीटर लंबा कसोली बस स्टैंड से गगरपुर रोड, रावनहेड़ा तक 2 किमी लंबा पहुंच मार्ग, गांव सारकपुर के लिए 1.71 किमी लंबा पहुंच मार्ग, गांव कंगथली से ककेरी रोड तक 2.80 किमी लम्बा कैथल पटियाला रोड, बडसुई से ततियाना तक 3.70 किमी लंबी सडक़, पबनावा से पाबला रोड तक 1.76 किमी लंबी सडक़, त्योंथा से दुसैन रोड तक 3.18 किमी लंबी सडक़ और साकरा से दुसैन रोड तक 4.04 किलोमीटर लम्बी सडक़ शामिल हैं।

इसी प्रकार, जिला यमुनानगर में जगाधरी-अंबाला रोड से गधौला तक 0.50 किलोमीटर लम्बी और कलवार से नगला खालसा तक 1.60 किलोमीटर लंबी सडक़ शामिल हैं। इसके अलावा, जिला पंचकूला में 1.20 किलोमीटर लंबे थाणे की सैर लिंक रोड का भी सुधार किया जाएगा।