सलमान खान की फिल्म “भारत” रुला देगी आपको, देखिए फर्स्ट रिव्यू

खबरें अभी तक। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म “भारत” ईद के दिन यानी आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म भारत की स्पेशल स्क्रीनिंग मंगलवार को मुंबई में आयोजन किया गया है. फिल्म की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड कि कई हस्तियां शमिल हुई जिसमें सुनील शेट्टी, अनिल कपूर, तब्बू, बॉबी देओल, सनी लियोनी, संजय लीला भंसाली, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ और कृति सेनन जैसे तमाम सितारों ने शिरकत की. फिल्म देखने के बाद सेलेब्स ने इसकी खुब तारीफ की. और सोशल मीडिया पर भी फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी.

सोशल मीडिया पर फैन्स फिल्म के दीवाने हो गए हैं। फिल्म भारत को पॉजिटिव रिएक्शन मिला है और लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी। एक यूजर ने कमेन्ट करते हुए लिखा की फिल्म अच्छी कमाई करेगी. फर्स्ट हाफ दमदार है. क्लाइमैक्स जबरदस्त है. खबर है कि फिल्म में इस बार सलमान के एक्शन की बजाए इमोशन्स को ज्यादा जगह दी गई है.

फिल्म में कटरीना कैफ की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है. हालांकि ज्यादातर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इसी बात का जिक्र किया है कि फिल्म का पहला हाफ और क्लाइमैक्स ज्यादा दमदार है.

यानी बीच में फिल्म कुछ देर के लिए धीमी हो जाती है. बहरहाल फिल्म को मिलने वाले रिस्पॉन्स बता रहे हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. जहां तक ट्रेड पंडितों की बात है तो विशेषज्ञ भी फिल्म से खासी उम्मीद लगाए बैठे हैं लेकिन आखिरकार मामला जनता के ही हाथ में रहने वाला है. सब कुछ इस बात पर निर्भर करेगा कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी कैसी मिलेगी.