क्या “कहां हम कहां तुम” माधुरी दीक्षित- श्रीराम नेने की प्रेम कहानी पर आधारित है?

खबरें अभी तक। “ससुराल सिमर का” की फेम दीपिका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ टेलीविजन पर एक नई प्रेम कहानी देखने के लिए तैयार हो गई है, जो संदीप सिकंद के रोमांटिक शो “कहां हम कहां तुम” के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

आने वाला शो “कहां हम कहां तुम” दो अलग-अलग दुनिया से संबध रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त दिनचर्या के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। जबकि एक अभिनेत्री है और दूसरा पात्र पेशे से सर्जन है। क्या इससे आपको कुछ समझ आया? खैर, सूत्रों ने बताया कि यह ऑन-स्क्रीन प्रेम कहानी लोकप्रिय युगल माधुरी दीक्षित और उनके पति, श्रीराम नेने की कोर्टशिप अवधि पर आधारित है, जहां एक तरफ़ अभिनेत्री अपने अभिनय की दुनियां में व्यस्त है और वहीं नेने सर्जन होने के नाते बाहर रहते है, लेकिन इतने संघर्षों के बावजूद वह रोमांस को बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश करते है।

दोनों के हाई प्रोफाइल संबंधित कैरियर के साथ, माधुरी दीक्षित सबसे पहले अपना सफल करियर पीछे छोड़ कर, अपने पति के लिए यूएसए में बस गई। अब, इंडस्ट्री में अभिनेत्री के कैरियर की दूसरी पारी के साथ, श्रीराम अपने सर्जन का कैरियर पीछे छोड़ कर अपनी पत्नी के लिए भारत में सेटल हो गए है। शो में इस बात को रेखांकित किया जाएगा कि कैसे अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, दोनों ने अपने कोर्टशिप में एक दूसरे के लिए वक़्त निकाला, जिसे ऑन-स्क्रीन दीपिका और करण द्वारा निबंधित किया जाएगा।

शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है।

माधुरी की कहानी से प्रेरित एक ताजा और समकालीन प्रेम गाथा के साथ, यह अनोखी प्रेम कहानी स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।